Home » लाइफस्टाइल » टेंशन और अकेलापन को दूर करता है आॅनलाइन सेक्स

टेंशन और अकेलापन को दूर करता है आॅनलाइन सेक्स

आजकल तनाव भरी जिंदगी में एक पार्टनर का होना बहुत जरूरी है।ऐसे कई लोग होते हैं जो हमेशा से सिंगल ही रहते आए हैं। इसके पीछे का कारण ये हो सकता है कि ऐसे लोग किसी के साथ खुद को एन्गेज देख अपनी आजादी छिन जाना समझते हैं। तो कुछ लोग सामाजिक प्रतिष्ठा को देखते हुए अकेले रहते हैं। क्योंकि दिनभर की टेंशन और भागदौड़ के बाद हर इंसान 2 बात प्यार की करना चाहता है। चाहे आपके परिवार में कितने भी लोग हों और वो आपसे कितना भी प्यार करते हों लेकिन एक व्यक्ति जो शारीरिक और मानसिक संतुष्टि अपने पार्टनर से बात कर के मिलती है वो और किसी से नहीं मिल सकती।

सेक्सोलोजिस्ट कहते है कि जब कोई इंसान उत्तेजित होता है तो उसे उस वक्त सेक्स या उससे जुड़ी कुछ ना कुछ ऐसे चीजें कर लेना चाहिए जिससे उससे संतुष्टि मिले। अगर ऐसा नहीं हो पाता तो उस व्यक्ति को कई तरह की शारीरिक बीमारियां हो सकती हैं। आप लोग अपने पार्टनर से फोन या वीडियो कॉल कर रोमांटिक और सेक्सी बातें तो करते ही होंगे। आज हम आपको बताने जा रहे है इंटरनेट पर आॅनलाइन सेक्स करने के कुछ आसान टिप्स।

अगर आप अपने पार्टनर या साथी से काफी दिनों से नहीं मिले हैं तो आप इंटरनेट पर वीडियो कॉल कर उसके देखते हुए उत्तेजित बातें कर सकते हैं।

एक दूसरे को मनचाहे पोज में देख कर फील कर सकते हो।

एक दूसरे को वेब कैमरे द्वारा देख सकते हैं या हस्तमैथुन कर सकते हैं।

कैमरे पर अपने कपड़े उतार के अपनी भावनाओं का आदान-प्रदान कर सकते हैं।

अगर आपके ब्वॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड के अलावा कोई अपरिचित व्यक्ति आॅनलाइन सेक्स के लिए राजी है तो आप इसका आसानी से आनंद ले सकते हैं।आज के समय में सेक्स कोई

बड़ी बात नहीं रह गई है। अच्छे दोस्त भी आजकल एक दूसरे के साथ संबंध बनाने से परहेज नहीं करते हैं। ऐसे दोस्त से अगर आप काफी समय से नहीं मिल पा रहे हैं तो उसके साथ भी आप आॅनलाइन सेक्स कर सकते हैं।

लड़कियों की तुलना में लड़के ऐसा करना ज़्यादा पसंद करते हैं।

अगर आप सिंगल हैं और आपने आज तक किसी के साथ संबंध नहीं बनाएं हैं तो आपको आॅनलाइन सेक्स में ज्यादा मजा आएगा।

अगर आपकी गर्लफ्रेंड या ब्वॉयफ्रेंड की शादी हो गई है और अब आप उससे मिल नहीं पा रहे हैं तो आॅनलाइन सेक्स इस केस में सबसे ज्यादा काम आता है।

About namste

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*