Don't Miss
Home » प्रदेश » उत्तर प्रदेश » सपाइयों ने मनाया डिम्पल यादव का जन्मदिन

सपाइयों ने मनाया डिम्पल यादव का जन्मदिन

सपा जिलाध्यक्ष ने दिए सहकारिता चुनाव की तैयारी में जुटने के निर्देश

सहारनपुर। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा कन्नौज की सांसद श्रीमती डिम्पल यादव का जन्मदिन केक काटकर धूमधाम के साथ मनाया गया। कार्यक्रम में सपा जिलाध्यक्ष चौ. रूद्रसैन ने कार्यकर्ताओं को जीत का लक्ष्य लेकर सहकारिता के चुनाव में जीजान से जुटने के निर्देश दिए। स्थानीय अम्बाला रोड स्थित सपा जिला कार्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में सपा कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष चौ. रूद्रसैन के नेतृत्व में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की धर्मपत्नी व कन्नौज की सांसद श्रीमती डिम्पल यादव के जन्मदिन पर केक काटकर उनके दीर्घायु व स्वस्थ जीवन का कामना की।

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए सपा जिलाध्यक्ष चौ. रूद्रसैन ने कहा कि कन्नौज की सांसद श्रीमती डिम्पल यादव का पार्टी को शिखर पर पहुंचाने में महत्वपूर्ण योगदान है। उन्होंने कहा कि श्रीमती डिम्पल यादव ने कार्यकर्ताओं के बीच जाकर सदैव नई ऊर्जा का संचार किया है।  उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता आगामी सहकारिता चुनाव की तैयारियों में जीजान से जुट जाएं ताकि समाजवादी पार्टी को सहकारिता के चुनाव में सफलता हासिल हो सके। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ही सहकारिता संस्थाओं को और अधिक अधिकार प्रदान करने की पक्षधर है। जबकि केंद्र व प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा सहकारिता को समाप्त करने का कुचक्र चल रही है। इसलिए कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर भाजपा की जनविरोधी नीतियों को उजागर करने का काम करें।

नगर विधायक संजय गर्ग व पूर्व राज्यमंत्री सरफराज खान ने कहा कि सांसद डिम्पल यादव ने कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन कर उन्हें एक नई दिशा देने का काम किया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से पार्टी की मजबूती के लिए एकजुट होने का आह्वान किया। जिला पंचायत सदस्य वसीम चौधरी व पूर्व जिलाध्यक्ष राजसिंह माजरा ने कहा कि कार्यकर्ता साम्प्रदायिक व जातिवादी ताकतों के खिलाफ एकजुट होकर संघर्ष करें ताकि समाजवादी पार्टी का परचम लहराया जा सके।

बैठक में पुष्पेंद्र चौधरी,प्रवीण बांदूखेड़ी,मो.आजम शाह, आकाश पंवार,ओमी पंवार,सुधांशु गुर्जर,लक्ष्य तोमर,रोहित तोमर,राव वजाहत,राव लाखन, हनीफ तेली,डा.अजीत,प्रवेंद्र प्रमुख,देवेंद्र चौहान,सिकंदर अली,वीरेंद्र तोमर,हसीन कुरैशी,सचिन भारद्वाज,महजबी खान,विनोद चौधरी, सुशील चौधरी, नागेंद्र राणा,राजीव,सुदेश गुर्जर,नूर फातमा,शबनम,अंजुम, इमरान, पोपली,भगतसिंह,वासिल तोमर,अंजुम जावेद,मो.अनवर,अकरम खान,अरसल खान आदि पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

About namste

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*