Home » प्रदेश » बिहार » बिहार के संत कुटीर आश्रम में पाप

बिहार के संत कुटीर आश्रम में पाप

         बंदूक की नोक पर तीन साध्वी से रेप

नवादा। बहियारा मोड़ स्थित संत कुटीर आश्रम में 3 साध्वियों के साथ दुष्कर्म की सनसनीखेज वारदात सामने आयी है। तीनों ने आश्रम के ही सेवादारों पर हथियार के बल पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के बहियारा मोड़ स्थित संत कुटीर आश्रम की तीन साध्वियों के साथ आश्रम के ही सेवादारों ने दुष्कर्म किया है। आरोप के मुताबिक सेवादारों ने हथियार के बल पर उनके साथ इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है। घटना पिछले साल 12 दिसंबर की बताई जा रही है, लेकिन प्राथमिकी 4 जनवरी को दर्ज कराई गई है।
इस मामले में पांच नामजद और पांच अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। जिनमें उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले के लालगंज थाना के सेलरा गांव का कल्पनाथ चौधरी, गिरजाशंकर चौधरी, तपस्यानंद उर्फ श्यामचंद उर्फ श्याम चौधरी, अजीत चौधरी और चापा जिले के जांजगीरा थाना क्षेत्र के महुआडीह का दिलचंद पटेल अभियुक्त बनाया गया है। इसके अलावा पांच अज्ञात को भी आरोपी बनाया गया है।मामला सामने आने के बाद से पुलिस तेजी से कार्रवाई में जुट गई है, डीएसपी उपेन्द्र कुमार यादव ने कहा है कि दोषी बख्शे नहीं जाएंगे। हालांकि घटना के बाद से सभी आरोपी आश्रम छोड़कर फरार हैं।

दुष्कर्म की शिकार होने वाली दो साध्वी यूपी की और एक गया जिले की रहने वाली बताई जा रही है। तीनों पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई, बाद में तीनों पीड़िता का कोर्ट में बयान दर्ज कराया गया है।आपको बताएं कि संत कुटीर आश्रम का विवादों से पुराना रिश्ता रहा है, करीब 6 साल पहले भी संत कुटीर आश्रम पर इस तरह का आरोप लगा था। हालांकि इल्जाम लगने के बाद बाबा ने अकबरपुर थाना के पिथौरी मोड़ का आश्रम छोड़ दिया था। नया आश्रम बहियारा मोड़ पर बनाया गया।

About namste

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*