Don't Miss
Home » प्रदेश » उत्तर प्रदेश » सहारनपुर » उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं करेगी कांग्रेस: इमरान मसूद

उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं करेगी कांग्रेस: इमरान मसूद

जिलाधिकारी से मिला कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल,कार्यवाही की मांग

सहारनपुर। कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक इमरान मसूद के नेतृत्व में जिलाधिकारी पी.के.पाण्डेय से मुलाकात कर मंदिर व मस्जिद में लाउडस्पीकर की अनुमति के नाम पर पुलिस की अति सक्रियता व सहारनपुर विकास प्राधिकरण द्वारा नियम विरूद्ध शहर काजी की दुकानों को तोड़ने के मामले में रोष व्यक्त किया तथा समुचित कार्यवाही की मांग की।

प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व करते हुए वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान मसूद ने कहा कि मंदिर-मस्जिद में लाउडस्पीकर की अनुमति के नाम पर जिला प्रशासन द्वारा जिस तरह अति सक्रियता दिखाई जा रही है, उससे समाज में भ्रम का माहौल पैदा हो रहा है। उन्होंने इस मामले में जनता को सही वस्तुस्थिति से अवगत कराने की मांग की। पूर्व विधायक श्री मसूद ने कहा कि सहारनपुर विकास प्राधिकरण द्वारा नियम विरूद्ध शहर काजी की दुकानों को तोड़ने का काम किया है, जबकि सविप्रा द्वारा 30 हजार रूपये जमा भी करा लिये गये थे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस किसी भी सूरत में शहर काजी का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन शहर काजी को अकेला मत समझे कांग्रेस उनके साथ है। यदि आवश्यकता पड़ी तो कांग्रेस कार्यकर्ता सड़कों पर उतरकर आंदोलन करने से भी पीछे नहीं हटेगें।प्रतिनिधिमंडल में कांग्रेस जिलाध्यक्ष जावेद साबरी व सहारनपुर देहात विधायक मसूद अख्तर भी मौजूद रहे।

About namste

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*