Home » प्रदेश » उत्तर प्रदेश » तेज रफ्तार ट्रक कार और आटो पर पलटा,11 की दर्दनाक मौत

तेज रफ्तार ट्रक कार और आटो पर पलटा,11 की दर्दनाक मौत

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश में चूड़ी और कंगन की नगरी कहलाने वाले फिरोजाबाद जिले में आज शाम सिरसागंज के निकट हाईवे स्थित सोथरा चौराहा पर हुए एक दर्दनाक हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि एक अनियंत्रित ट्रक के चौराहे पर मुड़ते वक्त पलटने के कारण एक वैगनआर कार एवं ऑटो सहित चौराहा पर खड़े राहगीर ट्रक के नीचे दब गए। सूचना पर पहुंचे आला अधिकारियों को ट्रक के नीचे दबी लाशों को निकालने की कवायद में लगभग दो घंटे से ज्यादा का समय लगा। हादसे में तीन लोग घायल भी हैं। सिरसागंज सोथरा चौराहा पर ओवरब्रिज का निर्माण चल रहा है।

खबरों के मुताबिक आज शाम पांच बजे करीब चौराहा पर भीड़ थी। इस दौरान तेज रफ्तार से आ रहे हरियाणा का ट्रक नंबर एचआर 55 टी 4068 ने चौराहा पर पहुंचा, चालक ने ट्रक को मोडऩे का प्रयास किया लेकिन ट्रक की स्पीड अधिक होने की वजह से ट्रक पलट गया। चौराहा पर साइड में खड़ी आगरा की एक वैगन आर कार एवं ऑटो सहित निकट खड़े हुए कुछ लोग ट्रक के नीचे दब गए।

चौराहे पर अफरा-तफरी मच गई। कई लोगों के ट्रक के नीचे दबे होने की सूचना पर पुलिस के साथ में एसडीएम मौके पर पहुंच गए। ट्रक को उठाने के लिए जेसीबी मंगाई गई लेकिन जेसीबी के असफल होने पर क्रेन मंगा कर ट्रक को हटाया गया।इधर हादसे में कई लोगों की मौत की खबर पर डीएम नेहा शर्मा एवं एसएसपी डॉ.मनोज कुमार भी यहां पहुंच गए। घायलों को निकाल कर संयुक्त चिकित्सालय शिकोहाबाद भिजवाया गया। हादसे में देर शाम तक 11 लोगों के मरने की पुष्टि हुई है।

मरने वालों में तीन लोगों की शिनाख्त हुई है, जिनमें मैनपुरी थाना बरनाहल क्षेत्र के नगला फूल सहाय निवासी 35 वर्षीय मनोज यादव पुत्र सुरेश यादव, 14 वर्षीय हिभांशू एवं आठ वर्षीय प्रांशू हैं, जो ऑटो में सवार थे। वहीं कार सवार आधा दर्जन मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

About namste

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*