Home » प्रदेश » उत्तर प्रदेश » लेखपाल की हिमाकत,सीएम योगी का कर दिया धर्म परिवर्तन

लेखपाल की हिमाकत,सीएम योगी का कर दिया धर्म परिवर्तन

जितेन्द्र वर्मा

गोंडा। वैसे तो कई मर्तबा देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर फेस बुक और वाट्सअप ग्रुप पर कई बार कुछ लोगों ने अभद्र टिप्पणी की और उन्हें ऐसा अशोभनीय कार्य करने के लिये उसका खामियाजा भी भुगतना पड़ा।लेकिन इसके बावजूद एक सरकारी कर्मचारी ने कुछ ऐसी ही हिमाकत कर डाली।

बता दें कि प्रदेश के जनपद गोण्डा की तहसील करनैलगंज में वर्तमान में तैनात लेखपाल फैय्याज खान ने वाट्सएप्प ग्रुप तहसील करनैलगंज जिसमें तहसील के लेखपाल एवं तहसील के अधिकारियों के साथ साथ गोण्डा जनपद के जिलाधिकारी भी जुड़े हैं पर मुख्यमन्त्री योगी आदित्यनाथ की एक फोटो भेजी है जिसमें योगी आदित्यनाथ पूरे हरे कपड़ों में जालीदार टोपी के साथ नजर आ रहे हैं और कह रहे हैं कि अल्लाह एक और फोटो के निचले हिस्से पर लिखा है कि अब वो दिन दूर नहीं जब दुनिया कहेगी इस्लाम जिन्दाबाद।

मजे की बात यह है कि इन लेखपाल महोदय के खिलाफ किसी भी प्रकार की कोई कार्यवाही नहीं की गई।लेखपाल फैयाज खान सरकारी नौकरी में रहते हुए सोशल मीडिया पर एक सरकारी कर्मचारियों वाले चर्चित ग्रुप पर जिसमें जिलाधिकारी गोण्डा जे.बी. सिंह के साथ तमाम तहसील करनैलगंज व जनपद के अधिकारी कर्मचारी सदस्य हों उस पर लेखपाल की यह हिमाकत जिसने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी की फर्जी फोटो डालकर इस्लामिक धर्म का प्रचार प्रसार का काम किया जो कि संज्ञेय अपराध है !

अब सवाल उठता है कि मुख्यमंत्री की फर्जी फोटो डालने और एक धर्म विशेष के कपडे में योगी को दिखाने के पीछे लेखपाल की मंशा क्या थी ! ये तो जिलाधिकारी गोण्डा जे . बी . सिंह को संबंधित लेखपाल से जानना चाहिए और न्याय संगत धाराओ में उसके विरुद्ध प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज करवानी चाहिए लेकिन उनका इस प्रकरण में चुप्पी साध लेना भी बहुत कुछ कह रहा है क्योंकि उनको एहसास है कि यह गलत है और इसीलिए उन्होंने ग्रुप में पोस्ट करके पूछा भी है कि ये फैय्याज कौन है…….?
यह जनपद में चर्चा का विषय बना हुआ है।

About namste

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*