Home » प्रदेश » उत्तर प्रदेश » आजमगढ़ » चुनाव आते ही भाजपा को याद आते है रामलला : डम्पी

चुनाव आते ही भाजपा को याद आते है रामलला : डम्पी

आजमगढ़। देश की जनता महान है, वह योगी व मोदी को पहचान गयी है। नोटबंदी और जीएसटी से कोई ऐसा वर्ग नहीं जो परेशान न हो। गुजरात व अन्य प्रदेशों के चुनाव को देखते हुए जीएसटी की दरों में कमी की गयी है। यह बातें बहुजन समाज पार्टी के कद्दावर नेता व पूर्व सांसद अकबर अहमद डम्पी ने आज पत्रकारों से बातचीत में कही। उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव में बसपा की जोरदार वापसी हो रही है, जिले व प्रदेश की सभी निकायों में बसपा का कब्जा होगा।

प्रेसवार्ता के दौरान डम्पी केन्द्र व प्रदेश में सत्तारूढ़ दल भाजपा पर ही निशाना साधते रहे। उन्होने कहाकि चुनाव के वक्त भाजपा को रामलला याद आते है। लेकिन जनता को मालूम है कि मामला कोर्ट में है और कोर्ट में बगैर आपसी समझौते के वहां कुछ नहीं बन सकता। भाजपा सरकार ने हर वर्ग को बरगलाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार वोट लेने के लिए गरीबों को आवास और युवाओं को रोजगार देने की बात करती है।

इनका वायदा चुनाव तक ही सीमित रह गया हैं। आज तक न तो किसी गरीब को आवास मिला और न ही युवाओं को रोजगार। एक भी विकास कार्य नहीं हुआ। योगी और मोदी की सरकार हर मुद्दे पर फेल हो गयी है। उन्होंने कहा कि बसपा धर्म और जाति की राजनीति नहीं करती है वह सबको साथ लेकर चलती हैं। एक सवाल के जवाब में डम्पी ने कहाकि आजमगढ़ में विकास सभी ने किया है लेकिन बसपा ने सबसे ज्यादा यहां विकास किया है।

About namste

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*