Home » मनोरंजन » इस फिल्म ने तोड़े सारे रिकॉर्ड…

इस फिल्म ने तोड़े सारे रिकॉर्ड…

मुंबई। दुनिया भर में कुछ समय पहले तक बाहुबली-द कन्क्लूजन और दंगल ने अपने बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन से धूम मचाई थी लेकिन पिछले हफ़्ते आई हॉलीवुड की फिल्म इट ने अपनी कमाई से सबको सकते में डाल दिया है।

साल 2013 में फिल्म ममा जैसी हॉरर फिल्म बनाने वाले एंडी मुशिएती निर्देशित ‘इट’ भारत सहित दुनिया के कई देशों में आठ सितंबर को रिलीज हुई फिल्म को तीन दिन में वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफ़िस से 1150 करोड़ रूपये की कमाई हुई है। फिल्म ने सिर्फ अमेरिकी बॉक्स ऑफ़िस से 787 करोड़ यानि 12 करोड़ 30 लाख डॉलर की कमाई की है। करीब 224 करोड़ रूपये में बनी फिल्म इट ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर भी तहलका मचा दिया है।

वॉर्नर ब्रदर्स के मुताबिक फिल्म इट ने सिर्फ चार दिन में 11 करोड़ 35 लाख रूपये की कमाई कर ली है। पहले वीकेंड में फिल्म का कलेक्शन नौ करोड़ 70 लाख रूपये था।

इस फिल्म ने हॉरर फिल्मों की सबसे बड़े वीकेंड कलेक्शन वाली फिल्म Paranormal Activity 3 का रिकॉर्ड तोड़ने के साथ सितंबर महीने में सबसे अधिक ओपनिंग लेने वाली Hotel Transylvania 2 को भी पीछे छोड़ दिया है। इस फिल्म ने सिर्फ एक वीकेंड में लागत से तीन गुना कमाई कर फिल्म ने दुनिया भर में धूम मचा रखी है। फिल्म इट, डेरी नाम के एक ऐसे शहर की कहानी है, जहां पेनीवाइज़ नाम के एक शैतान जोकर ने बच्चों डरा कर रखा है। साल 1980 में आये स्टीफन किंग के उपन्यास पर बनी ये फिल्म एक खूनी शैतान के लौट कर आने की कहानी है। फिल्म में Jaeden Lieberher और Bill Skarsgard ने अहम् भूमिकाएं निभाई हैं।

 

About namste

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*