Home » देश » सूरत में फिर उग्र हुए पाटीदार ,फूंक डाली दो बसें

सूरत में फिर उग्र हुए पाटीदार ,फूंक डाली दो बसें

संजना

सूरत। मोदी के गुजरात में एक बार फिर पाटीदारों ने उग्रता दिखानी शुरू कर दी है। कोटा समर्थक प्रदर्शनकारियों ने दो बसों को आग लगा दी । पुलिस के मुताबिक नगर पुलिस ने हार्दिक पटेल के नेतृत्व वाली पाटीदार अनामत आंदोलन समिति से जुड़े कुछ लोगों को हिरासत में लिया था जिसके बाद यह घटना हुई।

सूरत के पुलिस आयुक्त सतीश शर्मा के मुताबिक प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर जमकर पथराव करने के साथ् हीराबाग सर्किल में दो बसों में आग लगा दी। वहीं कंट्रोल रूम के एक अफसर ने बताया कि पुलिस को लाठी चार्ज भी करना पड़ा। पुलिस के अनुसार प्रदर्शनकारी भारी तादात में थे।

बीती रात करीब सवा नौ बजे शुरू हुआ हंगामा लगभग 12 बजे तक चलता रहा। घटना में एक पुलिसकर्मी के घायल होने की सूचना है।वहीं हार्दिक पटेल ने देर रात जारी एक बयाान में दावा किया कि उनके संगठन ने पुलिस से शहर के पाटीदार बहुल इलाकों में किसी भी कार्यक्रम की इजाजत नहीं देने को कहा था। उन्होंने दावा कि प्रदर्शन शांतिपूर्वक था लेकिन पुलिस ने बेवजह लाठी चार्ज किया।

बताते चलें कि पिछले 7 दिनों में पाटीदारों का भाजपा के खिलाफ यह तीसरा बड़ा प्रदर्शन था। इससे पहले गणेश चतुर्दशी पर विसर्जन जुलूस के दौरान जुटे पाटीदारों ने भाजपा के खिलाफ नारेबाजी कर हंगामा किया था। वहीं रविवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का पुतला फूंककर भी उन्होंने प्रदर्शन किया था।

About namste

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*