Home » प्रदेश » उत्तर प्रदेश » मोदी-योगी की पेंटिंग बनाना मुस्लिम महिला के ​​​लिये बन गया गुनाह

मोदी-योगी की पेंटिंग बनाना मुस्लिम महिला के ​​​लिये बन गया गुनाह

 लखनऊ। प्रधानमंत्री मोदी और सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ की पेंटिग बनाना एक मुस्लिम महिला को बहुत भारी पड़ा।उसके ससुराल वाले उससे इस बात को लेकर इतने नाराज़ हुए कि उन्होंने और उसके शौहर ने उसे अपने घर से निकाल दिया। यही नहीं पीड़िता को घर से निकालने के बाद बिना तलाक दिए पति
अब दूसरी शादी करने की फिराक में है। जानकारी के मुताबिक जब पीड़िता ने विरोध किया तो उसकी जमकर पिटाई की गयी। इतना ही नहीं ससुराल वालों ने उसे पागल करार देते हुए घर के बाहर निकाल दिया। इस मामले में पीड़ित महिला ने पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है।

घटना प्रदेश के बलिया जिले के सिकंदरपुर थाना क्षेत्र की है।खबर के मुताबिक यहां के मटूरी गांव निवासी मोहम्मद शमशेर खान की 24 वर्षीय बेटी नगमा परवीन की शादी बसारिकपुर गांव निवासी हाजी सेराजूल खान के बेटे परवेज खान के साथ 26 नवंबर, 2016 को हुई थी। नगमा अपने ससुराल में ही रह रही थी। इसी दौरान वो प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पेंटिंग बनाने लगी।

आरोप है कि पेंटिंग पूरी होने पर उसने अपनी पेंटिंग पति परवेज को दिखाई, जिसके बाद गुस्साए पति ने ससुराल वालों के साथ मिल कर पत्नी को मारापीटा और पागल बता कर घर से निकाल दिया। नगमा के पिता शमशेर को जब इस बारे में पता चला तो वो बेटी के ससुराल पहुंचे।

पिता ने जब ससुराल वालों से पूछताछ की तो ससुराल वालों ने नगमा को पागल बताया और सबूत के तौर पर मोदी और योगी की पेंटिंग दिखाई, जिसके बाद पिता उसे लेकर चले गए। बताते हैं कि इसी बीच नगमा को परवेज के जल्द ही दूसरी शादी करने की बात की भनक लगी, जिस पर वह दो दिन पहले ससुराल पहुंच गई। लेकिन ससुराल वालों ने उसे नहीं अपनाया और मारपीट कर घर से निकाल दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

About namste

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*