Home » देश » आतंकी मक्की का बयान,​जिहाद को रोकने वाले को अल्लाह सजा देता है

आतंकी मक्की का बयान,​जिहाद को रोकने वाले को अल्लाह सजा देता है

नई दिल्‍ली। पाकिस्तान की छत्र छाया में एक छत्र राज करने वाले आतंकवादी सगंठन जमात-उद-दावा के मुखिया अब्‍दुल रहमान मक्‍की ने एक बार फिर जिहाद को अल्‍लाह से जोड़ते हुए भारत के खिलाफ पाकिस्‍तान के लाहौर में जहर उगलते हुए इशारों इशारों में पाकिस्‍तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर भी जमकर निशाना साधा है।


मक्‍की ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा, ‘आज मुजाहिद खड़ा है खून देने के लिए…। आजद-ए-कश्‍मीर की तारीख को अंजाम तक पहुंचाने में अपने को कुर्बान करने के लिए। कोई हल 70 साल तुम हिंदुस्‍तान के साथ नहीं कर सके, अब कर रहे हैं, जिहाद उस मसले का हल निकाल रहा।’ मक्‍की के इस बयान से ये साफ झलक रहा कि वो कश्‍मीर में आतंकवाद फैलाने की ओर इशारा कर रहे हैं।

मक्की ने कहा कि ‘हमने कहा था कि हुक्‍मरान जिहाद से पंगा ना लें, जिहाद को अल्‍लाह चलाता है। जो जिहाद को रोकना चाहता है अल्‍लाह उसका धक्‍का दे देता है।’ दरअसल, यहां मक्‍की का इशारा नवाज शरीफ से है, जो भारत के साथ बातचीत के जरिए कश्‍मीर समस्‍या का हल निकालने के पक्ष में नजर आते थे।20 लाख डॉलर के ईनामी और हाफिज सईद के करीबी और प्रिय रिश्तेदार मक्की को इसी साल मार्च में जमात-उद-दावा का प्रमुख बनाया गया।

About namste

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*