Don't Miss
Home » मनोरंजन » आखिर संजय ने ज़ीनत को क्यों पीटा

आखिर संजय ने ज़ीनत को क्यों पीटा

मुंबई। एक वक्त ऐसा भी था जब जीनत अमान ने बॉलीवुड में अपने बोल्ड और सेक्सी अंदाज से बॉलीवुड में तहलका मचा दिया था। 70 और 80 के दशक में जीनत बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शामिल थीं। उनका फिल्मी करियर जितना अच्छा था। उनका निजी जीवन उतना ही दर्द भरा था।

दोनों के बीच प्यार फिल्म ‘अबदुल्ला’ के सेट पर शुरू हुआ था। एक खबर की माने तो साल 1980 में संजय ने एक फाइव स्टार होटल में जीनत के साथ मारपीट की थी। जिसकी रिकवरी में जीनत को 8 साल का वक्त लगा।

जीनत उस समय लोनावला में शूटिंग कर रही थीं। संजय ने जीनत को फोन किया और कहा कि ‘अबदुल्ला’ का एक गाना फिर से शूट करना है। इसलिए वह अपनी फिल्म की शूटिंग छोड़कर वापस मुंबई आ जांए। जिसपर जीनत ने कहा कि उन्होंने अपनी डेट दूसरे प्रोजेक्ट को दे रखी है। इस पर संजय ने जीनत पर फिल्म के मेकर्स के साथ शारीरिक संबंध रखने का आरोप लगा दिया।

संजय की ये बात सुनने के बाद जीनत संजय के घर गई तो उन्हें पता चला के संजय ताज होटल में कोई पार्टी अटेंड करने गए हुए हैं। जीनत इसके बाद सीधे होटल में चली गयी। जीनत को सामने देख संजय गुस्सा हो गए और उन्हें होटल से जाने के लिए कहने लगे। जब जीनत वहां से नहीं गई तो संजय ने जीनत के बाल पकड़कर उन्हें सबके सामने मारना शुरु कर दिया।

जिस वक्त संजय जीनत को मार रहे थे उस समय संजय की पत्नी जरीन भी वहां मौजूद थीं। मगर उन्होंने जीनत को बचाने की बजाय अपने पति का साथ दिया। जरीन संजय को कह रही थीं कि इसे और मजा चखाओ।इस घटना के बाद होटल के स्टाफ ने जीनत को अस्पताल पहुंचाया। उन्हें काफई चोट आई थी। जीनत को इस चोट से उभरने में 8 साल का समय लगा।

About namste

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*