Home » प्रदेश » उत्तर प्रदेश » खनन माफिया को योगी की खुली चुनौती

खनन माफिया को योगी की खुली चुनौती

सहारनपुर। सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ आज सहारनपुर दौरे के दौरान उन्होंने पुलिस लाईन में पार्टी पदाधिकारियों के साथ 20 मिनट तक बैठक की और जनमंच के लिये रवाना हो गये। जनमंच में योगी ने प्रधानमंत्री शहरी एवं ग्रामीण आवास योजना के तहत लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरित किये। इसके साथ ही शहरी बीपीएल लाभार्थियों को राज्य सरकार की योजना के तहत निशुल्क कनेक्शन के प्रमाण पत्र भी दिये।

इसके बाद सीएम ने सर्किट हाउस में मंडलीय समीक्षा बैठक ली जिसमें सहारनपुर मुजफफरनगर और शामली के अधिकारियों के अलावा इन जनपदों के सांसद विधायक शामिल हुए। जनमंच में आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने भाजपा सरकार की प्राथमिक्ताएं गिनायी साथ ही विपक्ष दलों पर जमकर तंज कसे।

सीएम ने कहा कि उत्तर प्रदेश में तुष्टिकरण की राजनीति नहीं होगी। इसके अलावा उन्होंने कांवड़ यात्रा के भक्तों को धन्यवाद दिया। कहा, ”हमने लाउडस्पीकर पर बैन नहीं लगाया, सब मिलकर त्योहार मनाते हैं तो जाति भेद समाप्त होता है। जब हम सब भगवान की संतान हैं तो भेदभाव कैसा, कानून के दायरे में रह कर काम करें। त्योहार मनाने में कोई भेदभाव नहीं होना चाहिए, हम रक्षा बंधन, जन्माष्टमी,दीपावली और ईद भी मनाएंगे।

मुख्यमंत्री ने यहां कहा कि उनकी सरकार का प्रयास होगा कि सहारनपुर को उसका गौरव वापिस लौटाया जा सके। जिले के खनन माफिया को खुली चुनौती दी साथ ही अधिकारियों को चेताया कि जनपद में यदि अवैध स्लाटर हाउस चलते पाये गये तो उनके खिलाफ कार्रवाई होगी।

इस दौरान योगी ने कहा कि हम 24 लाख लोगों को आवास देंगे। मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास देंगे। हर गरीब को राशन कार्ड दिया जाएगा। 7 लाख परिवारों के पास अभी विद्युत कनेक्शन नही हैं जिसके चलते बिजली चोरी करने वाला व्यक्ति डरता रहता है। कटियामारी से ट्रांसफार्मर अधिक जल जाते हैं हम कनेक्शन को नियमित करने का प्रयास कर रहे हैं।

 

About namste

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*