Home » देश » एक्शन में मोदी की महिला सेना की कमान्डर

एक्शन में मोदी की महिला सेना की कमान्डर

  संजना

नई दिल्ली। मोदी की महिला सेना की तेज तर्रार कमान्डर और कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी से उत्तर प्रदेश के अमेठी ससंदीय क्षेत्र में दो दो हाथ करने वाली केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को पिछली जुलाई में सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार मिला है।

उसी वक्त से वह एक्शन में आ गयी थी लेकिन अब वो अपने फुल फॉर्म में आ चुकी हैं उन्होंने इस महत्वपूर्ण मंत्रालय पर छायी गर्द को बहुत तेजी से साफ करना शुरू कर दिया है ।सूत्रों के मुताबिक वेंकैया के वक्त से इस मंत्रालय पर एक गुट विशेष का कब्जा कायम था।

बीते दिनों नार्थ ईस्ट के लिए जिस हिंदी चैनल अरुण प्रभा की शुरूआत हुई उसमें आरोप है कि भी कार्यक्रम आवंटन में बड़े पैमाने पर धांधलियां हुईं और कार्यक्रम के स्वरूप व उनकी गुणवत्ता की बजाय कार्यक्रम आवंटन में राजनीतिक पैरवी को ही तबज्जो दी गयी।

इस कहानी की यादें स्मृति के जेहन में तर-ओ-ताजा हैं। इसी के तहत उन्होंने नए सिरे से मंत्रालय का चेहरा-मोहरा बदलने का काम बहुत तेज गति से शुरू कर दिया है।

बताते चलें कि एक ताजा मामला 20-28 नवम्बर 2017 को गोवा में आहूत होने वाले अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का है। इसमें गड़बडिय़ों की आहट मिलते ही स्मृति ने 21 सदस्यीय स्क्रीनिंग कमेटी को किनारे लगा दिया है।

ऐसा माना जाता है कि इस कमेटी में ज्यादातर पैरवी के लोग भर्ती हुए हैं। हालांकि यह कमेटी अब तक 150 विदेशी फिल्मों का प्रीव्यू कर चुकी थी। सूत्रों के मुताबिक अब इनकी जगह स्मृति इंडस्ट्री के कुछ नामी गिरामी लोगों को लेकर नई कमेटी बना रही हैं।

About namste

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*