Home » प्रदेश » उत्तर प्रदेश » गोरखपुर हादसा: चढ़ने लगा सियासी रंग

गोरखपुर हादसा: चढ़ने लगा सियासी रंग

गोरखपुर। उप्र के गोरखपुर जिले में पिछले दिनों अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी और इंसेफेलाइटिस से कई बच्चों की मौत हो गई थी। इसी मामले को लेकर आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गोरखपुर पहुंचे।

इस दौरान वह इंसेफेलाइटिस से मृत जुड़वा बच्‍चों के पिता ब्रह्मदत्‍त यादव के घर भी पहुंचे। यहां उन्‍होंने ब्रह्मदत्‍त यादव से मिलकर उनका दर्द बांटा ।गौरतलब हो कि बीआरडी मेडिकल कॉलेज में बड़े पैमाने पर हुई बच्‍चों की मौत के बाद यूपी की सियासत गरमा चुकी है। राहुल के गोरखपुर पहुंचने को लेकर योगी आदित्‍यनाथ ने भी तीखी टिप्‍पणी की है।

कांग्रेस प्रदेश अध्‍यक्ष राज बब्‍बर ने मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के उस बयान की निंदा की है जिसमें उन्‍होंने राहुल के गोरखपुर दौरे को लेकर टिप्‍पणी की है।बब्‍बर ने कहा कि योगी आदित्‍यनाथ तुच्‍छ राजनीति कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि हम पीड़ित परिवारों को न्‍याय दिलाकर रहेंगे।

बताते चलें कि राहुल गांधी सुबह चार्टर्ड प्लेन से गोरखपुर पहुंचे। वह बीआरडी मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन की कमी से मरने वाले बच्चों के परिजनों से मिले।राहुल गांधी ने बघागड़ा गांव के ब्रम्हदेव यादव से मुलाकात की है। पीड़ित पिता ब्रह्मदत्‍त यादव से मिलने के बाद राहुल ने उन्‍हें नौकरी दिलाने का भी आश्‍वासन दिया है।राहुल गांधी के साथ पार्टी के वरिष्‍ठ नेता गुलाम नबी आजाद, प्रदेश अध्‍यक्ष राज बब्‍बर, आरपीएन सिंह सहित पूर्वांचल के कई कद्दावर कांग्रेसी मौजूद हैं।

About namste

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*