Don't Miss
Home » खेल » इंग्लैंड को ‘शिकस्त दी’ जा सकती है: विवियन रिचड्रर्स

इंग्लैंड को ‘शिकस्त दी’ जा सकती है: विवियन रिचड्रर्स

र्बिमंघम। दुनियां के जाने माने खिलाड़ीविवियन रिचर्ड्स ने अपने एक बयान में कहा कि इंग्लैंड को ‘शिकस्त दी’ जा सकती है और वेस्टइंडीज जो रूट की टीम के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के दौरान सम्मान बरकरार रखने की कोशिश करेगी।

वेस्टइंडीज ने 2000 के बाद से कोई भी टेस्ट मैच नहीं जीता है और पिछले 20 वर्षों में विदेशी सरजमीं पर उसका रिकार्ड काफी खराब रहा है। टीम ने तीन टेस्ट मैचों की शुरूआत आज यहां र्बिमंघम के एजबेस्टन में दिन रात्रि टेस्ट से की।

उनकी टीम यहां कई स्टार खिलाडिय़ों के बिना पहुंची है। इसकी वजह प्रशासकों के साथ विवाद और कैरेबियाई प्रीमियर लीग टी20 टूर्नामेंट के साथ टकराव के कारण हुआ है। वहीं इंग्लैंड की टीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 3-1 से जीत दर्ज की है।

लेकिन वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान रिचड्र्स ने कहा कि इंग्लैंड ने कई बार खराब प्रदर्शन दिखाया है और उन्होंने इसके लिये मेजबानों के इस साल की वनडे चैम्पियंस ट्राफी के सेमीफाइनल में चैम्पियन बने पाकिस्तान से मिली हार का उदाहरण पेश किया।

उन्होंने ‘द टाइम्स’ के आज गुरूवार के अंक में कहा, ‘‘इतने वर्षों में इंग्लैंड के प्रदर्शन पर मुझे हमेशा हैरानी रही है।’’ रिचड्र्स ने कहा, ‘‘उन्होंने उतनी जीत दर्ज नहीं की है, जितनी उन्हें करनी चाहिए थी।

About namste

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*