Home » मनोरंजन » जानें कैसे हुआ ब्रह्मांड का विकास

जानें कैसे हुआ ब्रह्मांड का विकास

मुंबई। फिल्मी दुनियां में अपनी धमाकेदार पांच फिल्मों से विशेष पहचान बना चुके जाने-माने सुपरस्टार संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां अब ब्रह्मांड का विकास ‘MSG Online Gurukul’ फिल्म लेकर आ रहे हैं। डॉ. गुरमीत राम रहीम की ब्रह्मांड के विकास पर आधारित फिल्म ‘एमएसजी ऑनलाइन गुरूकुल’ का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है।

ब्रह्मांड का विकास कैसे हुआ इस पर तो वैज्ञानिकों ने कई शोध हो चुके हैं और फिल्में भी बन चुकी हैं। लेकिन फिल्म में कहानी के जरिए बताया जाएगा कि ब्रह्मांड का विकास कैसे हुआ। काफी समय से फैंस फिल्म का इंतजार कर रहे थे।

ये फिल्म हमारें वेदों पर आधारित है। फिल्म का पोस्टर बेहद आकर्षक है। जैसा की हमेशा होता है। लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि ये एक साइंस फिक्शन है। इस फिल्म की कहानी, ब्रह्मांड का विकास कैसे हुआ इस पर आधारित है।

हाल ही में डॉ. गुरमीत राम रहीम ने फिल्म का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है। पोस्टर काफी आकर्षक है। इसे काफी पसंद किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि ये एक साइंस फिक्शन फिल्म है। फिल्म के पोस्टर को देखने के बाद दर्शकों को फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है।

बताते चलें कि रॉकस्टार बाबा की पहली फिल्म ने 45 दिन में 500 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया था। गौरतलब है कि हर बार ये संत ऐसी मूवी लेकर आते है जिससे समाज में बदलाव आए

About namste

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*