Home » प्रदेश » उत्तर प्रदेश » आरएसएस और योगी सरकार के बीच महत्वपूर्ण मुद्दों पर होगा मंथन

आरएसएस और योगी सरकार के बीच महत्वपूर्ण मुद्दों पर होगा मंथन

लखनऊ। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ और योगी आदित्यनाथ सरकार के दो दिवसीय दूसरे समन्वय बैठक के अंतिम दिन कल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और संघ नेताओं के बीच विचार विमर्श होगा।

योगी सरकार के 100 दिन पूरे होने के ठीक पहले आयोजित इस बैठक में राज्य में विकास के हालात पर ‘श्वेत पत्र’ जारी किये जाने पर विचार किया जा सकता है।

संघ अपने एजेन्डे को लागू करवाने के संबंध में भी सरकार से बातचीत कर सकता है। सभी विभागों के भविष्य के कार्यों पर भी चर्चा हो सकती है।

संघ के क्षेत्रीय प्रचारक तीन दिवसीय बैठक चाहते थे लेकिन बैठक दो दिन में ही समाप्त हो रही है। बैठक में दत्तात्रेय होसबोले और भारतीय जनता पार्टी महासचिव (संगठन) रामलाल के भी शामिल होने की संभावना है।

पार्टी के प्रदेश महासचिव (संगठन) सुनील बंसल भी बैठक के कुछ सत्रों में भाग लेंगे। बैठक निराला नगर स्थित संघ कार्यालय के माधव सभागार में आयोजित है।

मुख्यमंत्री अपने वरिष्ठ मंत्रियों के साथ बैठक कर तीन महीने का लेखा जोखा संघ नेताओं को देंगे। इसमें मुख्य रुप से कानून व्यवस्था, भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने के लिये किये जा रहे कार्य, शिक्षा पाठ्यक्रमों में बदलाव की कोशिश और नई उद्योग नीति की जानकारी शामिल होगी।

About namste

One comment

  1. Sir
    Old Enquiries set up by CM also need follow up. Junior Officers are helping senior ones by curbing their files

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*