Home » मनोरंजन » आने ​वाली फिल्म में अलग किरदार में नज़र आएंगी कंगना

आने ​वाली फिल्म में अलग किरदार में नज़र आएंगी कंगना

 

मुंबई। एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी आने वाली बॉलीवुड फिल्म ‘तेजू’ के लिए काफी उत्सुक है| इस फिल्म से वह डायरेक्शन की पारी प्रारम्भ करने जा रही हैं| इस मूवी में वह क्वीन एक्ट्रेस एक बुजुर्ग महिला का रोल प्ले करती नज़र आएंगी| कंगना इस फिल्म में 80 साल की एक बूढ़ी महिला के किरदार में नजर आएंगी। सबसे खास बात यह है कि इस फिल्म का निर्देशन भी कंगना खुद ही करेंगी।

इसी साल दिसंबर में हिमाचल प्रदेश के पहाड़ी इलाकों में इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी और अगले साल के अंत तक यह फिल्म रिलीज होगी। खुद कंगना ने इसकी घोषणा करते हुए बताया कि इस फिल्म से वह बतौर निर्देशक इंडस्ट्री में अपनी नई पारी की शुरुआत करने जा रही हैं और इसीलिए उन्होंने इस चुनौतीपूर्ण किरदार को चुना है।

कंगना के अनुसार, ‘जिंदगी के अंतिम पड़ाव पर हम खुद से और दूसरों से जो सवाल करते हैं, यह फिल्म उन्हीं सवालों के जवाबों को हल्के-फुल्के और खुशनुमा अंदाज में तलाशने की कोशिश करेगी और इसमें तेजू की पर्सनैलिटी भी उभरकर सामने आएगी।’ फिल्म की कहानी के बारे में बताते हुए कंगना ने कहा, ‘तेजू को उसके परदादा-दादी ने पाला है, क्योंकि उसके भाई अक्षय के जन्म के बाद उसकी मां को दोनों बच्चों को एक साथ पालने में काफी दिक्कतें पेश आ रही थीं।

कंगना के अनुसार जब तेजू थोड़ी बड़ी होती है, तब तक उसकी परदादी की उम्र 80 साल के पार हो चुकी होती है। वह बुजुर्ग लोगों के आस-पास पली बढ़ी होती है और जब वह थोड़ी समझदार होती है, तो उसे यह देखकर तकलीफ होती है कि बुजुर्गों को उनके आस-पास के लोग ही नहीं, बल्कि पूरी कम्यूनिटी, सोसायटी और यहां तक कि उनका देश भी इग्नोर करने लगता है।
इसीलिए वो यह जानना चाहती है कि खुद 30 साल की होने के बावजूद 80 साल के लोगों की तरह महसूस करना उसके लिए कितना खूबसूरत अनुभव हो सकता है।’

About namste

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*