Home » प्रदेश » उत्तर प्रदेश » सहकारिता चुनाव:चुनौती मानकर तैयारियों में जुटें कार्यकर्ता: चौ.रूद्रसैन

सहकारिता चुनाव:चुनौती मानकर तैयारियों में जुटें कार्यकर्ता: चौ.रूद्रसैन

सहारनपुर। समाजवादी पार्टी के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष चौ. रूद्रसैन ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात कर आगामी सहकारिता के चुनाव की तैयारियों के बारे में चर्चा की। इस दौरान सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उन्हें पूरी मेहनत के साथ सहकारिता चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों को जिताने के निर्देश दिए। उल्लेखनीय है कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व उ.प्र. के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जिले के कद्दावर नेता चै. रूद्रसैन को जिले में सपा की कमान सौंपकर पार्टी को मजबूत बनाने की दिशा में महत्वपूर्ण निर्णय लिया था। नवनियुक्त जिलाध्यक्ष चौ. रूद्रसैन ने लखनऊ पहुंचकर राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात की तथा उन्हें जिलाध्यक्ष बनाने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष का आभार व्यक्त किया।

इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने चौ.रूद्रसैन को निष्ठावान व सक्रिय कार्यकर्ताओं को जिला कार्यकारिणी में शामिल कर पार्टी को बूथ स्तर तक मजबूत बनाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने सदैव सहकारिता को मजबूत करने का काम किया है, जबकि उत्तर प्रदेश की वर्तमान भाजपा सरकार येनकेन प्रकारेण सहकारी संस्थाओं पर कब्जा जमाकर उन्हें समाप्त करने की योजना बना रही है। इसलिए सहकारिता के चुनाव को चुनौती मानकर तैयारियों में जुट जाएं ताकि अधिक से अधिक सहकारी संस्थाओं में सपा का परचम लहराया जा सके।

उन्होंने कहा कि सहकारिता चुनाव में मजबूत एवं जिताऊ प्रत्याशियों को ही चुनाव मैदान में उतारा जाएगा ताकि भाजपा जैसी साम्प्रदायिक पार्टी को सबक सिखाया जा सके।उन्होंने कहा कि सहकारिता का चुनाव आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेगा। इस दौरान चौ.रूद्रसैन के प्रतिनिधि प्रवीण बांदूखेड़ी भी मौजूद रहे।

About namste

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*