Home » प्रदेश » उत्तर प्रदेश » सर्वे के नाम पर व्यापारियों का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं: मनोचा

सर्वे के नाम पर व्यापारियों का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं: मनोचा

सहारनपुर। सहारनपुर उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के महानगर अध्यक्ष विवेक मनोचा व महानगर महामंत्री स.सुरेन्द्र मोहन सिंह चावला ने आज वाणिज्य कर विभाग खण्ड-5 के डिप्टी कमिश्नर नीरज सिंह से मिला और रोष जताते हुए कहा कि जहां एक ओर वाणिज्य कर विभाग व्यापार मण्डल के माध्यम से जीएसटी में व्यापारियों को रजिस्टर्ड करवाने के उद्देश्य से व्यापार मण्डल से जीएसटी के सेमिनार व शिविर आयोजित करवाता है,वहीं दूसरी ओर वाणिज्य कर खण्ड-5 के सीटीओ बाजारों में जीएसटी के सर्वे के नाम पर कागज व अन्य दस्तावेजों की पेशकश के नाम पर व्यापारियों का मानसिक व आर्थिक उत्पीड़न कर रहे हैं, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

उन्होंने कहा कि व्यापारी का भरसक प्रयास रहता है कि अधिक से अधिक से रजिस्टेªशन कराया जाये उसके बावजूद भी विभाग द्वारा कोई सहयोग न मिलने से व्यापारियों में रोष व्याप्त है। विभाग द्वारा जीएसटी के नाम पर व्यापारियो ंसे दुव्यर्वहार बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। डिप्टी कमिश्नर नीरज सिंह ने प्रतिनिधियों को आश्वासन दिया कि किसी भी व्यापारी का जीएसटी में सर्वे के नाम पर उत्पीड़न नहीं होने दिया जायेगा।

प्रतिनिधिमंडल में आर.के.मल्होत्रा, एस.के.दुआ, राजकुमार विज, नीरज जैन, मुरली खन्ना, गुलशन अनेजा, सुरेश सलूजा, राजीव मदान, हरीश खनेजा, श्याम माहेश्वरी, महीप सिंह, राकेश नारंग, जसप्रीत सिंह बत्रा, अनिल गुप्ता, सुशील अरोडा आदि मुख्य रहे।

About namste

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*