Home » प्रदेश » उत्तर प्रदेश » योगी को माला लेकर हिमालय चले जाना चाहिए: अलका लांबा

योगी को माला लेकर हिमालय चले जाना चाहिए: अलका लांबा

भदोही। कहते हैं कि जब कोई व्यक्ति या कोई राजनीतिक दल किसी से शिकस्त खाता है तो वह अपनी खिसियाहट मिटाने के लिये तमाम तरह की जुमलेबाजी करने लगता है और जब उसको कोई तबज्जो नहीं देता तो वह अपना आपा खो सा देता है और अनाप शनाप बोलने लगता है ऐसा ही कुछ आप पार्टी और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की खास मानी जाने वाली विधायक अलका लांबा ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर विवादित बयान देते हुए उन्‍हें जाहिल कह डाला। अलका स्‍थानीय निकाय चुनाव में अपने प्रत्‍याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार करने अलका भदोही पहुंची थी।

भदोही में अपने पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में नुक्क्ड़ सभा करने पहुंची अलका लांबा ने सूबे की योगी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि ‘सीएम योगी आदित्यनाथ को गवर्नेंस की जानकारी नहीं है, इसलिए उन्हें माला लेकर हिमालय पर चले जाना चाहिए।’ अलका ने कहा कि ‘जो व्यक्ति गोरखपुर से कई बार सांसद रहा हो और वर्तमान में सूबे का सीएम होने के बावजूद बीआरडी अस्पताल की व्यवस्थायें ठीक न कर सके और उसके कारण वहां मासूम बच्चों की मौत हो तो ऐसे सीएम को वो जाहिल मानती हैं।’

भाजपा को कटघरे में खड़ा करते हुए अलका लांबा ने बिहार प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय द्वारा हाथ काटने के विवादित बयान देने और उस पर सफाई पेश करने पर कहा कि ‘भाजपा ने लोकसभा में विपक्ष का पद नहीं दिया, लेकिन देश में जनता विपक्ष की भूमिका में है।

About namste

One comment

  1. और ये क्या करेंगी मेडम रासलीला क्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*