Home » प्रदेश » उत्तर प्रदेश » मोदी के सपने को जरूर पूरा करेंगे: मुकेश अंबानी

मोदी के सपने को जरूर पूरा करेंगे: मुकेश अंबानी

उत्तर प्रदेश को मिला है कर्मयोगी मुख्यमंत्री
JIO करेगा 10 हजार करोड़ निवेश

लखनऊ। भारत के भारी भरकम उद्योगपति मुकेश अंबानी ने यूपी इन्वेस्टर्स समिट में कहा कि यूपी को उत्तम प्रदेश बनाना पीएम मोदी का सपना है। हम इस सपना को जरूर पूरा करेंगे। अंबानी ने यूपी इन्वेस्टर्स समिट में कहा कि मैंने आजतक इस तरह किसी कार्यक्रम के लिए राजधानी को सजे हुए नहीं देखा। हम सभी मिलकर उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने के सपने को पूरा करेंगे।

उन्होंने कहा कि यूपी को योगी आदित्यनाथ जैसा कर्मयोगी सीएम मिला है, जो विकास में आगे बढ़ेगा अगर यूपी विकास में आगे बढ़ेगा तो कोई भी ताकत देश को आगे बढ़ने से नहीं रोक सकती है. मुकेश अंबानी ने कहा कि हमारी कोशिश डिजिटल इंडिया को आगे बढ़ा रहे हैं, जियो यूपी में अभी तक 20 हजार करोड़ रुपए का इन्वेस्ट कर चुका है। दिसंबर 2018 तक जियो यूपी के हर गांव में मौजूद होगा।

मुकेश अंबानी ने समिट में कहा कि जियो यूपी में अगले 3 साल में 10 हजार करोड़ निवेश करेगा। यूपी के एक प्रतिष्ठ‍ित कैंपस में जियो उद्योग क्रांति के लिए 1 सेंटर शुरू करेगा। अंबानी ने कहा कि हम हर किसान, अस्पताल, छोटे कारोबारियों को डिजिटल इंडिया से जोड़ेंगे।

बताते चलें कि सूबे की योगी सरकार राज्य में निवेश और बेहतर कारोबार के इरादे से इन्वेस्टर्स समिट का आयोजन कर रही है। बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लखनऊ में दो दिवसीय यूपी इन्वेस्टर्स समिट का उद्घाटन किया। इस समिट में मुकेश अंबानी, रतन टाटा, गौतम अडानी समेत देश के 5000 बड़े उद्योगपति समेत दुनिया के कई देशों के प्रतिनिधि भी शामिल हो रहे हैं।

 

About namste

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*