Home » देश » बाल-बाल बचे विहिप नेता तोगड़िया

बाल-बाल बचे विहिप नेता तोगड़िया

तोगड़िया ने उनकी हत्या कराने की जतायी आशंका

सूरत। आज सुबह एक सड़क हादसे का शिकार होने सेविश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया बाल बाल बच गये। बता दें कि सूरत के कामरेज इलाके में प्रवीण तोगड़िया की गाड़ी को एक ट्रक ने टक्कर मार दी हालांकि तोगड़िया सुरक्षित हैं। ट्रक ने पीछे से गाड़ी को टक्कर मारी ।

इस हादसे के बाद तोगड़िया ने उनकी हत्या कराने की आशंका जताई है। उनका कहना है कि अगर बुलेटप्रूफ गाड़ी ना होती तो उनमें से कोई भी ज़िंदा नहीं बच पाता। तोगड़िया ने आरोप लगाया कि जब उन्हें जेड प्लस सुरक्षा दी गई है तो पूरी सिक्योरिटी मुहैया क्यों नहीं कराई गई है।उन्होंने कहा कि मुझे सिर्फ एक वैन क्यों दी गई है, एस्कोर्ट वैन और एम्बुलेंस क्यों नहीं मुहैया कराई गई है। हादसे के बाद ट्रक के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बताते चलें कि जनवरी में प्रवीण तोगड़िया के अचानक गायब हो जाने से काफी हंगामा मच गया था। 14 जनवरी के आस-पास तोगड़िया जब अपने घर से निकले तो करीब 11 घंटे के बाद अहमदाबाद के एक इलाके में बेहोश अवस्था में मिले थे।

11 घंटे बाद जब तोगड़िया मिले तो उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि मेरे एनकाउंटर की साजिश हो रही है, मेरी आवाज को दबाया जा रहा है। तोगड़िया ने कहा कि मैं किसी से डर नहीं रहा हूं, लेकिन मुझे डराने की कोशिश हो रही है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रवीण तोगड़िया काफी भावुक हो गए थे। तोगड़िया के गायब होने की खबर उड़ी तो एक तरह से हड़कंप मच गया था उनके समर्थक गुस्से में आ गए और कई जगह प्रदर्शन भी किया था।

About namste

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*