Home » मनोरंजन » क्या कम हो रहा है सनी लियोनी का क्रेज

क्या कम हो रहा है सनी लियोनी का क्रेज

मुंबई। पिछले शुक्रवार को सनी लियोनी की फिल्म ‘तेरा इंतजार’ रिलीज हुई। फिल्म में उनके अपोजिट अरबाज खान हैं। क्रिटिक्स के साथ दर्शकों ने भी इसे फ्लॉप करार दिया है। सनी का आइटम सॉन्ग, ग्लैमरस अंदाज और लिपलॉक सीन भी फिल्म को डूबने से नहीं बचा पाए। करीब 12 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने 3 दिन में सिर्फ 1.35 करोड़ की कमाई की है। अब सवाल उठता है कि क्या अब दर्शकों के बीच से सनी लियोनी का क्रेज कम हो गया ह। एक वक्त था जब उनके आइटम सॉन्ग को देखने के लिए थियेटर की सीटें खचाखच भरी रहती थी।

फिल्म ‘एक पहेली लीला’ के प्रोड्यूसर अहमद खान ने मामले पर टिप्पणी करते हुए कहा, सनी लियोनी बेहद खूबसूरत हैं और वह दर्शकों की उम्मीदों पर खड़ा उतरती हैं लेकिन दिक्कत यह है कि हर चीज का एक वक्त होता है जब सब चलता है, फिर वो नहीं चलता। सनी ने 9 फिल्में की हैं लेकिन ‘एक पहेली लीला’ उनकी आखिरी फिल्म थी जिसने अच्छी ओपनिंग की थी, क्योंकि फिल्म में उनके रोल के साथ अलग ट्रीटमेंट किया गया था।

 

उन्होंने कहा कि सनी को एक जैसा काम नहीं करना चाहिए। ऐसे में दर्शक भी आपके करेक्टर से बोर हो जाते हैं। उन्हें कुछ समय के लिए ब्रेक लेना चाहिए। उन्हें सलेक्टिव होना पड़ेगा।

डायरेक्टर मिलाप जावेरी ने कहा, सनी की इमेज बॉलीवुड में एक सेक्सी और बोल्ड हीरोइन की बनी हुई है। इसलिए डायरेक्टर उनके पास बोल्ड कंटेंट वाली फिल्में लेकर जाते हैं। क्योंकि लोगों के दिमाग में उनकी छवि ऐसी ही बनी हुई है। जोकि गलत है. मेरे ख्याल से सनी को कुछ नया ट्राई करना चाहिए। हर एक्टर का बुरा और अच्छा समय होता है अगर उनकी कोई फिल्म अच्छा काम नहीं करती तो इसके लिए सनी को ब्लेम करना गलत है।

About namste

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*